Thursday, September 22, 2011

Jokes

सपने को हकीकत में बदलते हैं
संता को सपने में लड़की ने चप्पल से मारा.
अगले 2 दिनों तक संता अपने बैंक नहीं गया, क्योंकि वहाँ लिखा था -
“हम आपके सपने को हकीकत में बदलते हैं.

जुड़वां 
जुड़वां बच्चे अपने कमरे में बैठे थे.
एक हंस-हंस के लोटपोट हो रहा था जबकि दूसरा उदास था.
बाप - इतना क्यों हंस रहे हो ?
बच्चा - मम्मी ने दोनों बार इसी को नहला दिया … !

अब संभव नहीं है 
पिता - एक ज़माना था जब मैं सिर्फ 10 रुपए में ही किराना, दूध, सब्जी और नाश्ता लेकर आता था.
पुत्र - अब संभव नहीं है पिताजी क्योंकि अब वहाँ सीसीटीवी कैमरा लगा होता है …. !

जरा ध्यान से
एक लड़की अपने बॉय-फ्रेंड के साथ घूम रही थी.
बाप ने देख लिया तो लड़की को फोन किया.
बाप -”बेटी, कहाँ हो ?”
बेटी – “पेपर देने आई हूँ …. ”
बाप – बेटी, जरा ध्यान से पेपर देना …..इस पेपर का  रिजल्ट  आया तो जान ले लूँगा ….. !

 तुम पागल हो क्या
सन्ता सिंह अपनी पुरानी मारूति बेचना चाहता था जो 100000 कि.मी. से भी अधिक चल चुकी थी। चूंकि कोई उसे खरीदने को तैयार नहीं था वह अपने दोस्त के पास पहुंचा और उसे बेचने के लिए मदद मांगी।
दोस्त उसे सलाह दी कि वह कार के ‘स्पीडोमीटर’ की संख्या को 30000 के करीब कर दे ताकि वह अपने किसी ग्राहक को कह सके कि गाड़ी का इस्तेमाल बहुत कम हुआ है।
सन्ता सिंह को सुझाव पसन्द आया। कुछ हफ्ते बाद वही दोस्त उससे मिला और उसने जानना चाहा कि वह कार निकाल पाया या नहीं। सन्ता सिंह ने जवाब दिया “तुम पागल हो क्या। कौन अपनी कार बेचेगा जो केवल 30000 कि.मी. चली हो।”
  
ये कैसी बात है …
पत्नी (पति से) – एक बात कहूँ, नाराज़ तो नहीं होगे ?
पति – कहो क्या बात है ?
पत्नी - मैं माँ बनने वाली हूँ .
पति – इसमें नाराज़ होने वाली कौनसी बात है बल्कि ये तो खुशी की बात है.
पत्नी – दरअसल जब मैं कॉलेज में पढ़ती थी  तब यही बात मैंने पिताजी को बताई थी तो वे बहुत नाराज़ हुए थे ….. !
  
सिर्फ थैंक्स
लड़के ने लड़की को आइसक्रीम लाकर दी.
लड़की: थैंक्स.
लड़का: सिर्फ थैंक्स !
लड़की: तो तुम्हें किस चाहिए न ?
लड़का: बकवास मत कर, मुझे आधी आइसक्रीम चाहिए !

मतलब
लड़की ने अपने बॉय-फ्रेंड को फोन किया.
लड़की  :  मैं कल तुमसे मिलने नहीं आ सकती.
बॉय-फ्रेंड :  ओह ! चलो मैं तुम्हारा गिफ्ट किसी और को दे देता हूँ.
लड़की : मेरा मतलब था … मैं कल नहीं आ सकती ! अभी कहाँ हो तुम ???

अच्छा सा गिफ्ट
गर्ल (बॉय फ्रेंड  से) : कल मेरा बर्थडे है …  मुझे कोई अच्छा सा गिफ्ट देना .
बॉय फ्रेंड : क्या चाहिये ?
गर्ल :  रिंग !
बॉय फ्रेंड : ठीक है मै रिंग दूंगा लकिन please तुम pickup मत करना ..मोबाइल में बैलेंस कम है ….!!!


गलत हो गई 
संता ने अपनी गर्ल-फ्रेंड का नाम ब्लेड से अपने हाथ पर लिखा.
थोड़ी देर बाद वह जोर-जोर से रोने लगा.
बंता – “क्यों रो रहा है ?”
संता - “यार spelling  गलत हो गई !”

कितनी अच्छी बातें करते हो
 रेमिका : मेरे ओंठ गुलाब की पंखुड़ी जैसे हैं ना ?
प्रेमी : हाँ
प्रेमिका : मेरी आँखें कमल के फूल जैसी हैं ना ?
प्रेमी : हाँ
प्रेमिका : मेरी आवाज कोयल जैसी है ना ?
प्रेमी : हाँ
प्रेमिका : मेरी चाल मोरनी जैसी है ना ?
प्रेमी : हाँ

प्रेमिका : ओह ! तुम कितनी अच्छी बातें करते हो … !





 

No comments:

Post a Comment